समस्तीपुर स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, हिम्मत है तो रोक लो’ मचा हड़कंप

 समस्तीपुर स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, हिम्मत है तो रोक लो’ मचा हड़कंप

बिहार के समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर रविवार की शाम उस समय हड़कंप मच गया जब उड़ाने की धमकी दी गई । एक सिरफिरे युवक ने डॉयल 112 को फोन कर कहा कि आज समस्तीपुर स्टेशन को उड़ा देना है । हिम्मत है तो रोक लो । इसके बाद स्थानीय थाना की पुलिस सहित रेल महकमे के अधिकारियों के बीच अफरातफरी मच गई ।

देखते ही देखते स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई । आरपीएफ और जीआरपी ने स्टेशन पर जगह-जगह सर्च ऑपरेशन चलाया । जांच की गई। टीम ने फोन करने वाले युवक की गिरफ्तारी के बाद राहत की सांस ली । स्टेशन को उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड़ा ।

आपको बता दें गिरफ्तार युवक की पहचान अंगारघाट थाना क्षेत्र के चैता गांव निवासी विश्वजीत कुमार के रूप में की गई है । फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है । मामला रविवार देर शाम का है । अज्ञात युवक ने अपने मोबाइल फोन से पुलिस कंट्रोल के हेल्पलाइन नंबर 112 पर कॉल कर धमकी दी थी ।

वही अचानक स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ने से यात्रियों के बीच भी हड़कंप देखा गया। मुजफ्फरपुर रेल एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि रविवार को पुलिस कंट्रोल के हेल्पलाइन नंबर 112 पर किसी मोबाइल नंबर से कॉल कर धमकी दी गई कि समस्तीपुर स्टेशन को उड़ा देना है । ऐसी सूचना मिलते ही एहतियात के तौर पर स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया था ।

संबंधित खबर -