विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार पर बोला जमकर हमला, कहा -बिहार में आग लगाकर देश को बचाने का…

 विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार पर बोला जमकर हमला, कहा -बिहार में आग लगाकर देश को बचाने का…

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता को एकजुट करने के लिए देश के कई राज्यों का दौरा कर चुके हैं । 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए वो जोरशोर से लगे हुए हैं। अभी नीतीश कुमार दिल्ली में हैं । इस बीच नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सोमवार को बयान जारी करते हुए नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। विजय सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार तो संभल नहीं रहा है। बिहार में आग लगाकर देश को बचाने का नाटक कर रहे हैं।

विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है ।लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा है। आपके जल जीवन हरियाली के तहत ‘हर घर नल का जल’ में भ्रष्टाचार हुआ. 27000 करोड़ रुपये की सात निश्चय योजना के तहत लूट का छूट जो आपने दिया वो इसी का परिणाम है। आप अपने आधे दर्जन मंत्रियों को साथ में लेकर देशाटन कर रहे हैं और जनता के पैसे को बर्बाद कर रहे हैं। इसे बंद करिए।

आपको बता दें बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय कुमार सिन्हा ने नीतीश कुमार से सवाल करते हुए पूछा कि ये बताएं कि आपके विपक्षी एकता से बिहार की जनता को क्या लाभ मिलने वाला है? आप अपनी स्वार्थ और महत्वाकांक्षा के लिए उन लोग के पास चले गए जो कभी हत्या बलात्कार, लूट और भ्रष्टाचार का उद्योग चलाते थे। लोकनायक जयप्रकाश नारायण के सपने को चकनाचूर कर रहे हैं, जिन्होंने कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखा था।

संबंधित खबर -