बीजेपी पर जमकर बरसे ललन सिंह, कहा नए संसद भवन के उद्घाटन का हम लोग करेंगे बहिष्कार

 बीजेपी पर जमकर बरसे ललन सिंह, कहा नए संसद भवन के उद्घाटन का हम लोग करेंगे बहिष्कार

देश में नए संसद भवन का 28 मई को उद्घाटन होना है पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों से उद्घाटन किया जाना है जिसका कई दल विरोध कर रहे हैं। संसद भवन के होने वाले उद्घाटन को लेकर बिहार में जेडीयू और आरजेडी ने विरोध जताया है। आज गुरुवार को दिल्ली से पटना पहुंचे ललन सिंह से इस पर एयरपोर्ट पर सवाल किया गया तो वे बीजेपी पर जमकर बरसे।

आपको बता दें दिल्ली से पटना पहुंचे जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि हम लोग इस नए संसद भवन के उद्घाटन में शामिल नहीं होंगे। नए संसद भवन के उद्घाटन का हम लोगों द्वारा बहिष्कार किया गया है। संसद भवन के उद्घाटन समारोह में हम लोग नहीं जाएंगे इसलिए क्योंकि इतिहास को बदलने का प्रयास हो रहा है। अब यह इतिहास बदलने के प्रयास में हम लोग भागीदार नहीं होंगे।

आगे ललन सिंह ने कहा कि अगर बुलाना ही था तो उद्घाटन के लिए राष्ट्रपति को बुलाना चाहिए था। प्रधानमंत्री कौन होते हैं? इसलिए हम लोग उसका बहिष्कार कर रहे हैं।इस दौरान एक सवाल पर कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि विधानसभा में भी सिलावट नीतीश कुमार के लगे हैं। उद्घाटन नीतीश कुमार ने किया है। इस पर जवाब देते हुए ललन सिंह ने कहा कि सम्राट चौधरी जो बोलेंगे वह कानून नहीं न है।

संबंधित खबर -