अगुवानी गंगा पुल ध्वस्त मामले में सरकार ने की कार्रवाई,  पुल निर्माण निगम के एमडी नीरज सक्सेना हटाया   

 अगुवानी गंगा पुल ध्वस्त मामले में सरकार ने की कार्रवाई,  पुल निर्माण निगम के एमडी नीरज सक्सेना हटाया   

अगुवानी गंगा पुल ध्वस्त मामले पर सरकार की ओर से कार्रवाई की जा रही है। पुल निर्माण निगम के एमडी नीरज सक्सेना पर पुल ध्वस्त होने का ठीकरा फुटा है। सरकार ने उन्हें पद से हटा दिया गया है। बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के एमडी नीरज सक्सेना को पद से हटा दिया गया है। आईएएस अभय कुमार सिंह को पुल निर्माण निगम का एमडी बनाया है।

आपको बता दें आईएएस अभय कुमार सिंह 2004 बैंच के आईएएस अफसर हैं।वे पर्यटन विभाग के सचिव की कुर्सी संभाल रहें हैं। सामान्य प्रशासन विभाग ने देर शाम इसकी अधिसूचना जारी की है। सरकार ने कुल 4 आईएएस को तबादला और इतने ही आईएएस को अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। जारी अधिसूचना के मुताबिक स्वास्थ्य सचिव के सेंथिल को गृह विभाग का सचिव बनाया गया है। वहीं, पर्यटन विभाग के सचिव अभय कुमार सिंह को राज्य पुल निर्माण निगम का एमडी।

वही नार्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक प्रभाकर को राज्य योजना परिषद के विशेष सचिव बनाया गया है। कारा महानिरीक्षक शीर्षत कपिल अशोक को राज्य पथ विकास निगम के एमडी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। वित्त के अपर सचिव मिथिलेश मिश्र को मिड डे मील निदेशक बनाया गया है। पंचायती राज के निदेशक आनंद शर्मा को नगर एवं आवास विभाग का अपर सचिव का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

संबंधित खबर -