हाजीपुर सीट से नामांकन से पहले चिराग पासवान ने किया रोड शो, समर्थकों का उमड़ा जनसैलाब

 हाजीपुर सीट से नामांकन से पहले चिराग पासवान ने किया रोड शो, समर्थकों का उमड़ा जनसैलाब

एलजेपी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान आज गुरुवार को हाजीपुर सीट से नामांकन करने लिए निकले हैं । नॉमिनेशन से पहले उन्होंने रोड शो भी किया, जहां काफी संख्या में उनके समर्थकों का हुजूम पटना से हाजीपुर तक देखने को मिला ।

आपको बता दें रोड शो के दौरान चिराग पासवान ने मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा कि अब तक पापा हाथ पकड़ कर लाते थे । आज पहली बार अकेले आया हूं नामांकन करने, लेकिन उनका आशीर्वाद मेरे साथ है । वहीं नामांकन में चाचा पशुपति पारस के शामिल नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा “वो आते तो मुझे बहुत अच्छा लगता, मैंने फोन किया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया काट दिया ।

चिराग पासवान के नामांकन के दौरान केंद्रीय मंत्री नित्यानंनद राय समेत एनडीए के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे । चिराग पासवान की मां भी उनके साथ-साथ हैं । इतने बड़े हुजूम को देखकर चिराग काफी उत्साहित दिखे । उन्होंने कहा कि इन सभी लोगों का आशीर्वाद लेने आया हूं । दरअसल ये एलजेपी (रामविलास) की परंपरागत सीट है । इस सीट के लिए चिराग पासवान ने लंबी लड़ाई लड़ी है, वो हमेशा अपने पिता की सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे । उन्होंने कहा कि आज उनका सपना पूरा हुआ । पाप के आशीर्वाद से ही यहां तक पहुंचा हूं और आगे भी उनका आशीर्वाद मिलता रहेगा ।

संबंधित खबर -