पटना: दिवंगत नेता सुशील मोदी के आवास पर पहुंचे नीतीश कुमार, राजेंद्र नगर में परिवार से की मुलाकात

 पटना: दिवंगत नेता सुशील मोदी के आवास पर पहुंचे नीतीश कुमार, राजेंद्र नगर में परिवार से की मुलाकात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज गुरुवार को दिवंगत सुशील कुमार मोदी के घर पहुंचे । दिवंगत सुशील कुमार मोदी के परिजनों से उन्होंने मुलाकात की । इस दौरान मंत्री विजय चौधरी और सांसद संजय झा भी सीएम के साथ मौजूद रहे । इस मुलाकात को लेकर सुशील मोदी के भाई राजकुमार मोदी ने कहा नीतीश जी और सुशील मोदी दोनों सच्चे दोस्त थे ।

आपको बता दें कि सोमवार को बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी का दिल्ली में निधन हो गया था । वह कैंसर से जूझ रहे थे । 72 वर्षीय सुशील मोदी ने 2005 से 2013 तक और फिर 2017 से 2020 के बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया था । मौत के खबर से नीतीश कुमार को गहरा सदमा लगा। उसके बाद सीएम नीतीश की तबीयत खराब हो गई थी । इस वजह से सुशील मोदी के अंत्येष्टि में सीएम नीतीश नहीं पहुंच सके थे ।

वही सुशील कुमार मोदी के निधन की सूचना मिलने के बाद सीएम नीतीश ने शोक जताया था । उन्होंने कहा था कि वो अपना सच्चा दोस्त खो दिए । इसके बाद सीएम की भी तबीयत खराब हो गई थी । इस वजह से उन्होंने अगले दिन के सभी कार्यक्रम को स्थगित कर दिया था । इसमें पीएम मोदी के नामांकन में वाराणसी जाना भी शामिल था, लेकिन वो शामिल नहीं हो सके । वहीं, आज उन्होंने सुशील कुमार मोदी के परिजनों से मुलाकात कर हाल चाल जाना ।

संबंधित खबर -