केके पाठक का नया फरमान सरकार के लिए बना मुसीबत, स्कूल की टाइमिंग को लेकर बवाल

 केके पाठक का नया फरमान सरकार के लिए बना मुसीबत, स्कूल की टाइमिंग को लेकर बवाल

केके पाठक के नए-नए और बेतुके फरमानों ने शिक्षक से लेकर नेताओं तक में घमासान मचा रखा है । जहां एक तरफ सरकारी स्कूल के कुछ टीचर उनके पक्ष में हैं तो कुछ उनसे काफी नाराज चल रहे हैं । इन शिक्षकों की हिमायत में बिहार में पक्ष और विपक्ष के नेता भी उतर गए हैं । केके पाठक ने सरकार के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है । एक बार फिर स्कूल की टाइमिंग को लेकर बहस छिड़ गई है।

दरअसल केके पाठक ने इन दिनों स्कूल के समय में बदलाव कर सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक कर दिया है । स्कूल की ये नई समय सारिणी आते ही बिहार में एक बार फिर केके पाठक को लेकर बवाल मच गया है । अब विपक्ष के नेता सरकार से सवाल पूछने लगे हैं कि शिक्षकों को इस तरह से प्रताड़ित क्यों किया जा रहा है ।

यहां तक की खुद सरकार के सहयोगी पार्टी के एमएलसी नवल किशोर यादव जो शिक्षक निर्वाचन से चुनकर आए हैं, उन्होंने भी सवाल उठाया है । नवल किशोर का कहना है, “इस तर के फैसले एनडीए सरकार की छवि को बिगाड़ रहे हैं । विभाग का ये फैसले शिक्षकों को प्रताड़ित करने वाला है, केके पाठक मानसिक रूप से बीमार हो चुके हैं । शिक्षकों में इसे लेकर आक्रोश है । आपको बता दें गर्मी को देखते हुए केके पाठक ने सरकारी स्कूलों के समय में बदलाव कर  सुबह 6 बजे से दोपहर 12 तक कर दिया है । इसे लेकर शिक्षकों में काफी नाराजगी है । अब समय सारणी में संशोधन की मांग हो रही है ।

संबंधित खबर -