पटना की गंगा नदी में सब्जी से भरी नाव पलटी, दो लोग लापता

 पटना की गंगा नदी में सब्जी से भरी नाव पलटी, दो लोग लापता

पटना के मनेर में बड़ा हादसा हुआ है, जहां महावीर टोला में गंगा नदी घाट पर रविवार (19 मई) को सब्जी से भरी एक नाव पलट गई. नाव पर 12 लोग सवार थे.10 लोगों ने किसी तरह तैर कर अपनी जान बचाई, लेकिन दो लोग अभी तक लापता हैं. मौके पर एसडीआरएफ की टीम गायब दो लोगों को खोजने में जुटी है.

मिली जानकारी के मुताबिक मनेर स्थित महावीर टोला में गंगा नदी घाट पर सब्जी बेचने वाले लोग नाव पर सवार होकर दियारा से आ रहे थे. इसी क्रम में नाव डूब गई. जिसके बाद वहां काफी चीख पुकार मच गई. किसी तरह कुछ लोगों ने तैर कर अपनी जिंदगी बचा ली, जबकि दो लोग नदी में डूब गए. 

जानकारी के अनुसार घाट से 20 मीटर पहले यह दुर्घटना हुई. तकरीबन एक दर्जन लोग नाव पर सवार थे. एसडीआरएफ की टीम लापता दो लोगों को खोजने में लगी हुई है. प्रशासन की जानकारी के मुताबिक 10 लोग तैरकर बाहर निकल गए. इस हादसे में पटना के नागा टोला वार्ड नंबर 4 के रहने वाले बिजेन्द्र कुमार राय और रणवीर कुमार लापता बताए जा रहे हैं. दोनों को एसडीआरएफ नदी में ढूंढ रही है.

वही स्थानीय पुलिस ने बताया, “रविवार की सुबह कुछ किसान दियारा से एक नाव पर सब्जी और घास लोड करके महावीर टोला घाट लौट रहे थे. इसी बीच गंगा नदी में नाव डूब गई. घटना में दो लोग डूब गए हैं .

संबंधित खबर -