इंडिया गठबंधन की बैठक पर चिराग पासवान ने कसा तंज, कहा- ‘डिसाइड करेंगे किस किस के यहां मटन पार्टी…

 इंडिया गठबंधन की बैठक पर चिराग पासवान ने कसा तंज, कहा- ‘डिसाइड करेंगे किस किस के यहां मटन पार्टी…

‘इंडिया’ गठबंधन के नेताओं को एलजेपी आर के अध्यक्ष चिराग पासवान ने गुरुवार को खूब सुनाया । ‘इंडिया’ गठबंधन की एक जून की होने वाली बैठक पर चिराग पासवान ने कहा कि डिसाइड करेंगे किस किस के यहां मटन पार्टी होगी । ‘इंडिया’ गठबंधन के नेताओं को चिंता इसी बात कि है कैसे बनाते हैं? इसकी रेसिपी शेयर कर दीजिए । मछली हेलीकॉप्टर में कैसे दिखाई जाती है । इन लोगों के पास काम क्या है? इनके पास यही तो काम रह गया है ।

ऐसे में एक तारीख को बैठकर सब लोग डिसाइड करेंगे की चार तारीख के बाद किस-किस के यहां कौन-कौन भोज पर जाएगा । क्योंकि सरकार बनाने की चिंता से यह लोग मुक्त हो जाएंगे । उन्होंने कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन के नेताओं को ना इनको सरकार बनानी है ना देश चलाना है । प्रधानमंत्री जी तीसरी बात शपथ की तैयारी कर रहे होंगे । ऐसे में इन लोगों के पास फुर्सत के पल हैं । फुर्सत के पल को कैसे बिताएं? इसको लेकर जरूर एक तारीख को बैठक करेंगे ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विवेकानंद स्मारक जाएंगे । इसको लेकर विपक्ष सवाल खड़ा कर रहा है । इस पर चिराग पासवान ने कहा इन सब बातों का कोई मतलब नहीं है। देश के प्रधानमंत्री उनकी जानकारी का अधिकार बनता है । ऐसे में वह कहां जा रहे हैं? कहां नहीं जा रहे हैं? यह मीडिया पर चल रहा है । उसका प्रधानमंत्री से कोई लेना नहीं है । यह इन लोगों का इनसिक्योरिटी है । एलजेपी आर के प्रमुख ने कहा कि सनातन को खत्म करने वाले ये लोग है । क्या बोलते हैं राहुल गांधी कि शक्ति का विनाश होना चाहिए । वहीं, जब मेरे प्रधानमंत्री शक्ति की आराधना करते हैं तब यह बात ये लोग बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं ।

संबंधित खबर -