मनेर में बदमाशों ने एफसीआई कर्मी से दो लाख लूटकर फरार

 मनेर में बदमाशों ने एफसीआई कर्मी से दो लाख लूटकर फरार

दानापुर एसबीआई बैंक से गत् शुक्रवार को एफसीआई कर्मी दो लाख रूपये निकाल कर मनेर आ रहे थे, रास्ते में बाइक सवार अपराधियों ने दो लाख रूपये लूटकर फरार हो गये। एफसीआई कर्मी टेम्पों से मनेर आ रहा था इसी दरम्यान आजाद नगर के पास टेम्पों से उतरने के दौरान बदमाषों ने धक्का मारकार गिरा दिया। कर्मी कुछ समझ पाते कि बदमाश रूपये से भरा बैग मनेर की ओर फरार हो गया। घटना के बारे में जानकारी मिली है कि बाइक सवार दो अपराधी एफसीआई कर्मी का दानापुर से ही पीछा कर रहा था।
पीड़ित रामबाद निवासी प्रेमचन्द राय ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि फुलवारी से अपना काम करने के बाद दानापुर एसबीआई से दो लाख रूपये निकाल कर अपने गांव रामबाद जाने के लिए दानापुर से टेम्पों पर बैठ कर मनेर आ रहे थे। इसी दौरान मनेर के आजाद नगर के पास टेम्पो से अपने समधी के घर जाने के लिए उतरे। टेम्पों से उतरने के क्रम में ही बदमाशों ने बाइक से हमें ठोकर मार कर नीचे गिरा दिया। हमें गिरने के तुरंत बाद अपराधी रूपये से भरा बैग लेकर मनेर की तरफ भाग गये।
पीड़ित के आवेदन पर घटना का मामला दर्ज कर पुलिस अपराधियों की छानबीन में जुट गयी है। थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही इस लूटकांड करने वाले अपराधियों को पकड़ लिया जायेगा। संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -