भाई-बहन सवार बाइक में ट्रक ने टक्कर मारी, बहन की मौत व भाई जख्मी

 भाई-बहन सवार बाइक में ट्रक ने टक्कर मारी, बहन की मौत व भाई जख्मी

धनरूआ थाना स्थित पटना-गया सड़क एसएच-01 के सिम्हरी गांव पेट्रोल पंप के पास दोपहर मंगलवार को भाई-बहन सवार बाइक में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवती नीचे गिर गई और ट्रक चालक कुचलते हुए फरार हो गया। युवती की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि उसक भाई गंभीर रूप जख्मी हो गया।
मृतक धनरूआ गांव के अरूण कुमार की पुत्री आषीष कुमार उर्फ जूली के रूप में हुई है। इस दौरान ग्रामीणों द्वारा घटना स्थल पर जमकर हंगामा किया गया। ग्रामीणों का कहना है कि सड़क निर्माण कार्य अभी चल रहा फिर भी गाड़ी तेज गति से चलाई जाती है। सड़क जाम भी ग्रामीणों द्वारा कुछ देर के लिए किया गया। बाद में सड़क हादसे की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर षांत कराया।
मृतक पुत्री के पिता अरूण कुमार धनरूआ गांव निवासी पटना में सपरिवार मृदुलीगंज में रहते है। जूली अपने भाई के आनंद के साथ मंगलवार की सुबह बाइक से अनंत चतुर्दषी पूजा में षामिल होने के लिए अपने घर पटना से घनररूआ जा रही थी। मां बस से जा रही थी। बाइक सवार भाई बहन जैसे ही सिम्हारी गांव के पेट्रोल पंप के पास पहुंचे कि पटना की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इसमें जूली सड़क पर गिर पड़ी और ट्रक चालक भागने के दरम्यान युवती को रौंदते हुए फरार हो गया। जख्मी भाई आनंद को पटना रेफर किया गया है। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ जूली के भाई ने मामला दर्ज कराया है।
मां मालती देवी ने बताया कि जूली दो दिनों से धनरूआ स्थित घर जान के लिए लगातार जिद कर रही थी। पुत्री की जिद के आगे मां झुक गई। पूरे परिवार के लिए मंगलवार का दिन अमंगल हो गया। संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -