राहुल गाँधी ने किया नरेन्द्र मोदी पर शायराना वार

 राहुल गाँधी ने किया नरेन्द्र मोदी पर शायराना वार

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चुनाव प्रचार के साथ ही आज बिहार में सियासी तापमान बढ़ने वाला है। चुनावी रण में उतरने से पहले ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है।

राहुल गांधी ने PM पर किया वार
कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया, ”तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है।’ कोरोना हो या बेरोजगारी, झूठे आंकड़ों से पूरा देश परेशान है। आज बिहार में आपके बीच रहूंगा। आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएं।’ बता दें कि राहुल गांधी आज बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी पहली रैली को संबोधित करेंगे।

राहुल-तेजस्वी आज एक साथ करेंगे चुनाव प्रचार
बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इस बीच, वहीं महागठबंधन के सहयोगी दल भी प्रचार कर रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव के साथ संयुक्त रैली कर प्रचार की शुरुआत करेंगे। आज राहुल, तेजस्वी के साथ नवादा जिले के हसुआ में संयुक्त रैली करेंगे, पार्टी के सदस्य ने इस बारे में जनकारी दी।

वहीं एनडीए के दल हर दिन जनसभाओं का आयोजन कर रहे हैं और प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी हैं। राहुल और तेजस्वी की रैली के दिन ही आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी संयुक्त रैली होने जा रही है।

राहुल गांधी तीनों चरणों के दौरान करेंगे रैलियां
बताया जा रहा है कि बिहार चुनाव को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के चुनाव प्रचार के पहले दिन ही राहुल-तेजस्वी की संयुक्त रैली से यह संदेश देने की कोशिश की जा रही है कि विपक्षी दलों में पूरी तरह से एकजुटता है। वहीं वामदलों के कुछ नेता भी इसमें जुड़ सकते हैं।

बता दें कि राहुल गांधी तीनों चरणों के दौरान रैलियां करेंगे। कार्यक्रम के मुताबिक राहुल गांधी तेजस्वी के साथ संयुक्त रैली के बाद भागलपुर जाएंगे, वहा वह एक अन्य रैली को कहलगांव में संबोधित करेंगे।

संबंधित खबर -