शिवहर में गोली मारकर एक किसान की हत्या, मचा हाहाकार

 शिवहर में गोली मारकर एक किसान की हत्या, मचा हाहाकार

शिवहर: शिवहर थाना क्षेत्र के सरसोला खुर्द पंचायत के कोठिया गांव में एक किसान की सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ संजय कुमार पांडे ने बताया है कि यह हत्या जघन्य हत्या है।

एसडीपीओ संजय कुमार पांडे ने बताया है कि कोठिया वार्ड नंबर 10 निवासी स्वर्गीय राम रतन महतो के 54 वर्षीय पुत्र किसान देवेंद्र महतो विषहर महारानी स्थान के पास अपने डेरा में अकेला सोया हुआ था। उसे हत्या कर दी गई है।

देर रात अज्ञात अपराधियों ने कनपटी में गोली मार दी तथा ललाट पर तेज हथियार से वार किया गया है। वही हत्या करने के बाद मृतक मछरदानी लगा कर सोया था उसी मछरदानी से उसको लपेट कर छोड़ दिया गया।

सुबह जब उसकी पत्नी डेरा पर पहुंची तो पता चला, तो रोने विलिखने लगी और उसके चित्कार से स्थानीय लोग पहुंचकर देखा तो तुरंत शिवहर थाना को सूचना दिया गया ।शिवहर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर रघुनाथ प्रसाद मौके पर पहुंचकर घटना की सूचना एसडीपीओ संजय कुमार पांडे को दी है।

घटनास्थल पर एसडीपीओ संजय कुमार पांडे पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने प्रथम दृष्टया बताया है यह हत्या का मामला है ।पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

संबंधित खबर -