गोपालगंज में भीषण सड़क हादसा,नेपाल से देवघर जा रही यात्रियों से भरी बस ने ट्रक में मारी टक्कर, 3 दर्जन लोग घायल

 गोपालगंज में भीषण सड़क हादसा,नेपाल से देवघर जा रही यात्रियों से भरी बस ने ट्रक में मारी टक्कर, 3 दर्जन लोग घायल

गोपालगंज जिले में आज गुरुवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया I इस भीषण हादसे में करीब 3 दर्जन यात्री घायल हो गए। बताया गया है कि नेपाल से देवघर जा रही यात्रियों से भरी बस ने रोड पर खड़ी ट्रक में पीछे से ठोकर मार दी। इस हादसे में बस में सवार 3 दर्जन यात्री घायल हो गए। घायलों में 4 की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार बस में सवार यात्री नेपाल और यूपी के रहने वाले हैं। सभी झारखंड के देवघर में बाबा धाम जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया I इस घटना के सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस और आसपास के स्थानीय लोग मौके पर पहुकर सभी घायलों को कुचायकोट CHC में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। घायलों में 4 की स्थिति नाजुक देखते हुए चिकित्सकों प्राथमिक इलाज करने के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। 

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि यह घटना आज गुरुवार की सुबह करीब 5 बजे हुआ I जहाँ नेपाल व यूपी के श्रद्धालु बस में सवार होकर गोपालगंज होते हुए देवघर जा रहे थे। जैसे ही बस कुचायकोट थाने के भोपतापुर NH 28 के समीप पहुंची की पहले से NH पर खड़ी एक ट्रक में अनियंत्रित होकर पीछे से ठोकर मार दी। घटना में बस के आगे के हिस्से के परखचे उड़ गए।  टक्कर इतनी तेज थी की कुछ देर के लिए सभी बस के यात्री सन्न रह गए।  

संबंधित खबर -