दारोगा को बदमाश की धमकी, जेल से बाहर आते ही सबसे पहले मारूंगा गोली

 दारोगा को बदमाश की धमकी, जेल से बाहर आते ही सबसे पहले मारूंगा गोली

बिहार में अपराधियों इस कदर बेलगाम हो गए हैं कि दारोगा को भी धमकी देने से नहीं पीछे हट रहे है। इसका एक नमूना भोजपुर जिले के नगर थाने में देखने को मिला। जहां सरेआम थाने में घुसकर एक बदमाश ने दारोगा को उंगली दिखाते हुए गोलियों से उड़ा देने की धमकी दी है।

बता दें कि बदमाश ने कई पुलिसकर्मियों की मौजूदगी दारोगा को धमकी देते हुए कहा कि जेल से बाहर आते ही सबसे पहले तुम्हे गोली मरूंगा। बदमाश की पहचान मोतीटोला निवासी देवेंद्र यादव उर्फ बुड़बकवा के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : विधानसभा में तेज प्रताप और तेजस्वी के घुसने पर प्रतिबन्ध

पुलिस के मुताबिक,बताया जा रहा है कि क्राइम पर कंट्रोल को लेकर जिले के एसपी ने चीता टीम का गठन किया है। चीता टीम को शहर के आंबेडकर नगर में एक बदमाश को हथियार लेकर हंगामा करते देखा और पुलिसकर्मियों ने उसे रोका तो वह उनके साथ गाली-गलौज करने लगा।

राजनीति: नीतीश कुमार दिल्ली क्या गये, उपेन्द्र कुशवाहा से मिलने पहुंचे मुकेश सहनी

उसके बाद पुलिसकर्मी उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही उसके पास से पिस्टल 7.65 और 2 कारतूस बरामद किया है। उसके बाद उसे थाने ले आए। थाना पहुंचते ही बदमाश बवाल करने लगा। उसके बाद दारोगा मनोज कुमार ने उसे शांत करवाने की कोशिश की तो बदमाश ने उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। उसने दारोगा को धमकी देते हुए कहा कि जेल से जब भी निकलूंगा सबसे पहले तुमको गोली मारूंगा।

संबंधित खबर -