तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौके पर मौत, बालू लदा वाहन छोड़कर चालक फ़रार

 तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौके पर मौत, बालू लदा वाहन छोड़कर चालक फ़रार

बिहटा थाना क्षेत्र के राघोपुर स्वामी सहजानंद सरस्वती आश्रम के पास बालू लदा तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार मजदूर को रौंद दिया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक और उपचालक बीच सड़क पर वाहन छोड़कर भाग निकला।

मृतक की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के पैनाल हिरवनपुर गांव निवासी स्व छोटे लाल राय के 50 वर्षीय पुत्र नागेंद्र यादव के रूप में की गई है। मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। साथ ही ट्रक और क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक राघोपुर स्थित एक निजी दुकान पर रहकर मजदूरी करता था। हर रोज की तरह रविवार को भी दुकान बंद कर बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान बालू लदा तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक नागेंद्र मजदूरी कर परिवार चलाता था। उनके दो छोटे बच्चे भी हैं जिनका रो-रोकर हाल बेहाल है। थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि बालू लदा ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत की सूचना मिली है। 

संबंधित खबर -