पटना सिटी में  एक कबाड़ दुकान में लगा अचानक आग, लाखों रुपए का सामान जलकर राख

 पटना सिटी में  एक कबाड़ दुकान में लगा अचानक आग, लाखों रुपए का सामान जलकर राख

पटना सिटी में आज सोमवार को एक कबाड़ दुकान में अचानक आग लग गई। आग लगते ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आग की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी बाइपास थाने को दी। बाइपास थाना ने इसकी सूचना अग्निशमन दस्ते को दिए। इस बीच कबाड़ दुकान में रखे गए लाखों रुपए के सामान जलकर राख हो गए।

बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद अग्निशमन दस्ते की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंचे और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक कबाड़ दुकान में रखे गए लाखों रुपए के सामान जलकर राख हो गए। आसपास के लोगों ने बताया कि सोमवार की सुबह बाइपास थाना के नजदीक एक कबाड़ दुकान में अचानक धुआं उठने लगा।

धुआं उठते देख लोगों के बीच अफरातफरी मच गई। लोगों ने आग लगने की शोर मचाते हुए आसपास के लोगों को जमा करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इस बीच आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने के लिए अपने घरों से पानी का छिड़काव शुरू कर दिया। लोगों द्वारा इसकी सूचना अग्निशमन दस्ते को दी गई। अग्निशमन दस्ते की 5 गाड़ियां सूचना पाकर मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। घटना की पुष्टि करते हुए बाइपास थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि कबाड़ में रखे गए बहुत सारे सामान जलकर नष्ट हो गए। 

संबंधित खबर -