बिहार में कोरोना के कुल 6 संक्रमित मरीज, सिर्फ पटना में 4 नए मरीज मिले

 बिहार में कोरोना के कुल 6  संक्रमित मरीज, सिर्फ पटना में 4 नए मरीज  मिले

बिहार में कोरोना के 6 संक्रमित मरीज मिले है। जिनमें से सिर्फ पटना में कोरोना के चार नए संक्रमित मरीज मिले हैं। जबकि वैशाली और सिवान में एक – एक मरीज मिले हैं। इन सभी संक्रमित मरीजों की पहचान बीते दिन रविवार को हुई है। इनमें पटना के बोरिंग रोड, कंकड़बाग, पुनाईचक और एम्स पटना के एक-एक संक्रमित शामिल हैं। इनमें से बोरिंग रोड और कंकड़बाग के संक्रमित कॉन्ट्रेक्ट ट्रेसिंग से मिले हैं।

जानकारी के अनुसार चारों संक्रमितों में से किसी का कोई यात्रा इतिहास नहीं है। पटना में अब एक्टिव कोरोना संक्रमितों की संख्या 56 रह गई है। पटना में कोरोना के 4 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। बोरिंग रोड, पीसी कॉलोनी, पटना एम्स व पुनाईचक इलाके के ये मरीज हैं। पटना में शनिवार को 1 नया संक्रमित मरीज मिला था। पटना के अलावा एक मरीज वैशाली और एक सीवान में मिला है।

जानकारी के मुताबिक, आपको बता दें बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत रविवार को 1 लाख 75 हजार 031 कोरोना टीके की खुराक दी गई। इसके लिए राज्य में 6,290 टीकाकरण केंद्रों का संचालन किया गया था। राज्य में अबतक कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत 9 करोड़ 33 लाख 97 हजार 405 टीके लगाए गए हैं। इनमें कोरोना टीके की पहली खुराक 5 करोड़ 66 लाख 29 हजार 035 और कोरोना टीके की दूसरी खुराक 3 करोड़ 67 लाख 68 हजार 370 दी गई हैं।

संबंधित खबर -