अभिलाषा पाटिल ‘छिछोरे’ फिल्म अभिनेत्री का कोरोना से निधन

 अभिलाषा पाटिल ‘छिछोरे’ फिल्म अभिनेत्री का कोरोना से निधन

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने अत्यंत गंभीर स्थिति पैदा कर दी है। कोविड वायरस से देश में रोजाना लाखों लोग संक्रमण के शिकार होते जा रहे है और कई हजार लोग कोरोना वायरस की वजह से रोजाना देश में अपनी जान गंवा रहे है।
कोरोना वैष्विक महामारी का प्रकोप बॉलीवुड जगत में भी काफी देखने को मिल रहा है। देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के बीच खबर आ रही है कि दिवंगत अभिनेता सुषांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे की अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल का कोविड वायरस के कारण निधन हो गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल अपनी आगामी फिल्म को लेकर वाराणसी में शूटिंग की थी। जब अभिनेत्री वाराणसी से लौटी तो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई। कोरोना वायरस के लक्षण दिखने पर उन्होंने कोरोना जांच करवाई जिसमें अभिनेत्री कोरोना संक्रमित पाई गई।
अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल अपना इलाज सेल्फ क्वारंटाइन रहकर करवा रही थी। लेकिन बाद में उन्हें सांस लेने की समस्या होने पर हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती किया गया। अस्पताल में उनकी तबीयत मंगलवार को और बिगड़ जाने से उनकी मौत हो गई।
अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल के निधन हो जाने से मराठ और बॉलीवुड में एक बार फिर शोक की लहर छा गई है। सोशल मीडिया पर इनके फैंस भावपूर्ण श्रद्धाजंलि दे रहे है।
फिल्म छिछोरे से पूर्व अभिलाषा पाटिल ने फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया, अक्षय कुमार की फिल्म मलाल, गुड न्यूज में अभिनय की थी। अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल ने बॉलीवुड के अतिरिक्त कई मराठी फिल्मों में काम की थी। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -