अभिषेक बच्चन से यूजर ने पूछा- ‘The Big Bull’ क्यों देखें? एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

 अभिषेक बच्चन से यूजर ने पूछा- ‘The Big Bull’ क्यों देखें? एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) यूं तो बेहद शांत और सौम्य नजर आते हैं. लेकिन अपनी बुद्धिमानी भरे जवाबों से अक्सर फैंस का दिल लूट लेते हैं. एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ जूनियर बच्चन के साथ. सोशल मीडिया पर तो हर मुद्दे पर इतनी सवाल-जवाब यूजर्स करते हैं कि कई बार हालत असहज हो  जाती है,जवाब देना भी मुश्किल होता है. अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) को लेकर भी सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह के सवाल कर रहे हैं. ऐसे ही एक सवाल पर अभिषेक ने ऐसा जवाब दिया कि यूजर्स की बोलती बंद हो गई.

Abhishek Bachchan was asked by the user - Why watch 'The Big Bull'? Actor  gave a funny answer - AtZ News

ट्वीटर पर एक यूजर ने अभ‍षेक बच्चन से पूछा कि ‘ ‘मैंने स्कैम 1992 देख ली है, तो मुझे ‘द बिग बुल’ देखने की बस एक वजह बताइए’. इस सवाल पर जूनियर बच्चन ने जवाब दिया कि ‘क्योंकि इसमें मैं हूं’ अभिषेक की इस हाजिरजवाबी के फैंस कायल हो गए हैं. यूजर्स ने एक्टर की तारीफ में कहा ‘मैं अभिषेक के इस जवाब के लिए ‘द बिग बुल’ देखूंगा’, तो एक यूजर ने लिखा-‘सुपर रिस्पॉन्स’.

स्कैम 1992

बता दें कि ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर आउट होने के साथ ही इस फिल्म का कंपेरिजन किया जा रहा है. दरअसल इसी विषय पर बनी ‘स्कैम 1992’ में एक्टर प्रतीक गांधी ने हर्षद मेहता का बेहतरीन किरदार निभा प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और प्रतीक गांधी के कंपेरिजन करते हुए ट्वीट की झड़ी लग गई थी.


बहरहाल सभी सवालों के जवाब जल्द ही दर्शकों को मिल जाएंगे. अभ‍षेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ फिल्म 8 अप्रैल को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में हर्षद मेहता की कहानी को एक नए अंदाज में पेश किया गया है.पहले इस फिल्म को 2020 में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज टल गयी थी. इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है और कूकी गुलाटी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है.

Scam 1992 Fan Asks Abhishek Bachchan Why He Should Watch The Big Bull, Actor  Gives Witty Reply » Download Hub

संबंधित खबर -