लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सक्रिय गुर्गा रक्सौल से गिरफ्तार, बड़ी घटना की थी प्लानिंग?

 लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सक्रिय गुर्गा रक्सौल से गिरफ्तार, बड़ी घटना की थी प्लानिंग?

भारत-नेपाल सीमा पर जिले के रक्सौल थाना की पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सक्रिय गुर्गा को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार गुर्गे विनय गुप्ता को अवैध हथियार और जिंदा कारतूस के साथ रक्सौल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है । वहीं, विनय गुप्ता लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सक्रिय सदस्य शशांक पांडेय को जेल जाने के बाद विश्वास पात्र बन भारत नेपाल सीमा क्षेत्र में सक्रिय भूमिका में था ।

आपको बता दें गिरफ्तार लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे की पहचान पश्चिमी चंपारण जिले के इनरवा थाना क्षेत्र के विनय गुप्ता के रूप में पहचान हुई है । वहीं, विनय गुप्ता ने ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सक्रिय सदस्य शशांक पांडेय को नेपाल के बीरगंज में मकान दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी ।

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमी चंपारण जिले के इनरवा थाना क्षेत्र के विनय गुप्ता ने ही लॉरेंस बिश्नोई के सक्रिय सदस्य शशांक पांडे को नेपाल के बीरगंज में मकान दिलाने में मदद की थी और विश्वास पात्र बनकर शशांक पांडे के जेल जाने के बाद भारत-नेपाल के सीमावर्ती इलाके में अपना पैठ बना रहा था ।

साथ ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग में ऑफलाइन और ऑनलाइन युवकों की भर्ती कर रहा था । ऐसे में समाज से भटके युवक लॉरेंस बिश्नोई गैंग में पैसों की लालच में जुड़ते जा रहे थे । बता दें कि रक्सौल के डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि बेतिया के डीआईओ टीम पिछले कई माह से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे की गिरफ्तारी के लिए कार्य कर रही थी ।

संबंधित खबर -