पप्पू यादव की रिहाई को लेकर कार्यकर्ताओं ने किया ‘जेल भरो ‘ प्रदर्शन, 4500 कार्यकर्ता गिरफ्तार

 पप्पू यादव की रिहाई को लेकर कार्यकर्ताओं ने किया ‘जेल भरो ‘ प्रदर्शन, 4500 कार्यकर्ता गिरफ्तार

पटना में जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव की रिहाई को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए। उसके बाद कार्यकर्ताओं ने पटना के कोतवाली थाने में “जेल भरो’ प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ने लगे। प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने कोरोना नियमों की जमकर उड़ाई। उसके बाद रास्ते में ही पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को रोक दिया। मौके पर एएसपी लॉ एंड ऑर्डर एडीएम और भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे। मजिस्ट्रेट ने इस प्रदर्शन को अवैध घोषित करते हुए सभी के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करने का आदेश दिया है।

बिहार में आसमान से गिर रही मौत, जाने कहाँ कहाँ बरसा कहर

आपको बता दें कि जाप प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार सरकार ने हमारे नेता को 45 दिनों से जेल में बंद रखा है और हमारे नेता ने जो आंदोलन शुरू किया था उस भ्रष्टाचार का भी खात्मा नहीं हुआ है।जब तक सरकार हमारे नेता को रिहा नहीं करेगी, हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

जन अधिकार पार्टी के प्रवक्ता शाहीन परवेज ने कहा कि पप्पू यादव की रिहाई, पेट्रोल-डीजल के मूल्य पर एक्साइज ड्यूटी खत्म करने, युवा बेरोजगारों को महंगाई भत्ता देने, कोरोना से मृत लोगों के परिवार को 4 लाख की मुआवजा राशि देने, कृषि को मनरेगा से जोड़ने, बाढ़ और जलजमाव का स्थायी समाधान देने की मांग के साथ हजारों की संख्या में नेताओं ने गिरफ्तारी दी है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने साजिश के तहत पप्पू यादव को गिरफ्तार किया है। प्रवक्ता ने कहा कि इस जेल भरो अभियान में सभी जिला अध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठों के सदस्यों सहित 4500 कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी।

संबंधित खबर -