अभिनेता अभिताभ बच्चन ने अशुद्ध हिंदी के लिए मांगी माफी, पटना के एक फैन ने फेसबुक वाल पर किया था कमेंट

 अभिनेता अभिताभ बच्चन ने अशुद्ध हिंदी के लिए मांगी माफी, पटना के एक फैन ने फेसबुक वाल पर किया था कमेंट

मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने फेसबुक पोस्ट पर अशुद्ध हिंदी को लेकर एक फैन द्वारा कमेंट किए जाने पर माफी मांगी है। बिग बी ने इसे बड़ी सहजता से लेते हुए कहा है कि जो हुआ्, उसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं। मैं सुधार करूंगा। दरअसल, आपको बता दें पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के नंदगोला के रहने वाले राजेश पांडे ने दुर्गा पूजा पर बिग बी द्वारा अपने फेसबुक वाल पर दशहरा की बधाई में दशहरा के बदले दशहैरा लिखा था। इस पर राजेश ने उनके वाल पर कमेंट किया था कि आप खुदा गवाह फिल्म के एक सीन में पेशेवर मुजरिम की जगह पेशावर मुजरिम बोलते नजर आए।

आगे लिखते हैं कि आप एक महान कवि के पुत्र हैं। दशानन की हार से बना है दशहरा, ना की दशहेरा। बिग बी और उनके फैन के बीच हुआ कमेंट तेजी से ट्रोल करने लगा। उसपर बिग बी ने खेद जताया।राजेश बताते हैं कि अमिताभ बच्चन के फेसबुक पोस्ट संख्या 3092 दशहरा को दशहेरा लिख दिया गया था। इस पर उन्‍होंने अपनी टिप्‍पणी में अमिताभ बच्चन का ध्यान इस ओर दिलाते हुए लिखा कि दशानन की हार से बना है दशहरा ना कि दशहेरा।

आपको बता दें राजेश की इस शिकायत पर मशहूर अमिताभ बच्‍चन ने हैंड फोल्डेड इमोजी के साथ खेद जताया है। उन्‍होंने गलती पर ध्‍यान दिलाने के लिए राजेश के प्रति आभार भी जताया। उन्‍होंने लिखा- जो गलत हुआ उसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं। मैं सुधार करूंगा मेरा इस ओर ध्यान दिलाने के लिए शुक्रिया। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं। वे इस प्‍लेटफार्म पर अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब भी देते हैं।

संबंधित खबर -