अभिनेता मनोज तिवारी ने CM अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला, पूछा जब स्विमिंग पूल खुल सकते हैं तो छठ से कैसे फैल सकता हैं संक्रमण

 अभिनेता मनोज तिवारी ने CM अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला, पूछा जब स्विमिंग पूल  खुल सकते हैं तो छठ से कैसे फैल सकता हैं संक्रमण

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी ने आज शुक्रवार को CM अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। मनोज तिवारी ने दिल्ली में रह रहे पूर्वांचल वासियों को छठ पूजा की अनुमति नहीं देने को लेकर CM केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने CM से पूछा कि जब लोग कोविड के किसी खतरे के बिना स्विमिंग पूल का आनंद ले सकते हैं तो श्रद्धालुओं के चंद घंटे पानी में रहने से कोरोना संक्रमण कैसे फैल सकता है। मनोज तिवारी ने कहा, ‘केजरीवाल सरकार ने स्वीमिंग पूल खोलने की अनुमति दे दी है, लेकिन छठ पूजा पर रोक लगा दी है।

मनोज तिवारी के मुताबिक, सीएम केजरीवाल के इस निर्णय को पूर्वांचल समाज किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा। सार्वजनिक स्थानों पर लोगों के छठ पूजा करने से कोविड फैलने की संभावना नहीं है क्योंकि श्रद्धालु घुटनों तक के पानी में जाकर पूजा करते हैं।’उन्होंने कहा कि जब लोग कोविड के किसी खतरे के बिना स्विमिंग पूल का आनंद ले सकते है, तो छठ पूजा कैसे संक्रमण फैला सकती है जब श्रद्धालु केवल चंद घंटे के लिए पानी में जाते हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली में बसे बिहार और उत्तर प्रदेश के लोग से बातचीत करने के लिए 9 अक्टूबर शनिवार को रथ यात्रा निकाली जाएगी और सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा करने पर उनकी राय ली जाएगी। KBJP सांसद ने कहा कि छठ पूजा समितियां सभी कोविड-उपयुक्त व्यवहार और नियमों का सख्ती से पालन करने के लिए तैयार हैं। दिल्ली सरकार छठ पूजा स्थलों पर प्रवेश के दौरान लोगों के शरीर का तापमान जांच सकती है और पूरे कार्यक्रम की वीडियो रिकॉर्डिंग अनिवार्य कर सकती है। कोविड नियमों का पालन करते हुए छठ मनाया जाएगा।

संबंधित खबर -