अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह हुईं कोरोना से संक्रमित, इंस्टाग्राम पर सांझा की जानकारी

 अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह हुईं कोरोना से संक्रमित, इंस्टाग्राम पर सांझा की जानकारी
Rakul Preet Singh's airport look is the new normal. See pictures »

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर इसके बारे में जानकारी दी है। रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, ‘मैं आप सभी लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं अच्छा महसूस कर रही हूं और आराम कर रही हूं। जल्दी ही शूटिंग पर वापस लौटूंगी। मुझसे पिछले कुछ दिनों में मिलने वाले सभी लोगों से आग्रह है कि वे अपना कोरोना टेस्ट कराएं। कृपया सेफ रहें, धन्यवाद।’ रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में MAYDAY मूवी की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म का डायरेक्शन अजय देवगन कर रहे हैं।

Coronavirus : Actress Rakul Preet Singh enjoys her caffeine-free immunity  booster,shares recipe ; Watch Here | NEWS, Entertainment , Rakul Preet Singh

अमिताभ बच्चन व अजय देवगन भी आएंगे इस फिल्म में नज़र

रकुल प्रीत सिंह के अलावा इस मूवी में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन नजर आने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही रकुल प्रीत ने फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इससे पहले अजय देवगन ने जब फिल्म की शूटिंग शुरू करने का ऐलान किया था तो रकुल प्रीत सिंह ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती।

PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE

STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984136

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h58n

संबंधित खबर -