महनार में लॉकडाउन में चला प्रशासन का डंडा

 महनार में लॉकडाउन में चला प्रशासन का डंडा

लॉकडाउन को सख्ती से पालन करवाने के लिए महनार के सड़कों पर उतरे पुलिस पदाधिकारी बाहर घूम रहे लोगों से की पूछताछ। बिहार में सम्पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा हो चुकी है और ऐसे में प्रशासन कोई भी ढिलाई या कोताही बरतने के मूड में नजर नहीं आ रहा है. महनार में आज प्रशासन द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाते हुए लॉकडाउन के पालन हेतु बाजारों में खुले हुए दुकानों को बंद करवाया गया और जरूरी कार्रवाई की गयी.

खबर वैशाली जिला के महनार से है, जहां राज्य में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर अलर्ट जारी है. आज यानी बुधवार से लेकर 15 मई तक राज्य में लॉकडाउन घोषित किया गया है. वहीं बुधवार से जारी लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने के लिए महनार के अपर अनुमंडल पदाधिकारी राकेश रंजन एवं एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार पंजियार, एवं सीओ रमेश प्रसाद सिंह, और महनार थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह सहित काफी संख्या में पुलिस बल के साथ महनार बाजार के सड़क पर उतरे और उन्होने महनार बाजार का जायजा लिया. इस दौरान वाहन चालको एवं अन्य लोगों को रोक कर पूछताछ की गई एवं बिना काम के बाहर निकले लोगों को सख्त हिदायत दी गई.

इस दौरान मौजूद प्रशासनिक पदाधिकारी, अपर एसडीओ राकेश रंजन, एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार पंजियार, सीओ रमेश प्रसाद सिंह, महनार थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, महनार थाने के एसआई गौरव श्रीवास्तव, एसआई नीरज कुमार, एसआई सुरेश राम अपने दल बल के साथ मौजूद थे |

संबंधित खबर -