शादी के 3 साल बाद पति की तलाश में पंजाब से बक्सर पहुंची युवती, 24 घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

 शादी के 3 साल बाद पति की तलाश में पंजाब से बक्सर पहुंची युवती, 24 घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

शादी करने के 3 साल बाद पति को खोजते खोजते पंजाब से एक युवती बक्‍सर के एकडार गांव में आ पहुंची। उसके बाद घर में प्रवेश करने के नाम पर 24 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद आखिरकार उसे सफलता हासिल मिल गई।बता दें कि 24 घंटे चले इस हाई वोल्टेज ड्रामा का समापन लिखित समझौते के बाद हुआ।फिर से पति, पत्नी को लेकर झारखंड के लिए रवाना हो गया।

बताया जा रहा है कि एकडार गांव के शिवजी साह का बेटा रजनीकांत साह पंजाब के लुधियाना में एक निजी फैक्ट्री में काम करता था। इसी दौरान उसे सुनीता से प्रेम हो गया और दोनों ने 6 मार्च 2018 को लुधियाना में कोर्ट मैरिज कर लिया। 3 साल तक दोनों साथ रहें। दोनों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक चला। लेकिन, इसी साल फरवरी माह में रजनीकांत पत्नी सुनीता को बिना कुछ बताएं उसका सारा सामान लेकर वहां से गांव आ गया। कोर्ट मैरिज में दिए गए पता के आधार पर सुनीता ने किसी तरह से गांव के कुछ लोगों से संपर्क स्थापित कर अपनी सारी बात उन्हें बताई। इसके बाद वह पति रजनीकांत को खोजते हुए उसके गांव पहुंच गई। फिर वहां के घर में रहने का निर्णय लिया।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को वह अपनी मां तथा भाभी के साथ एकडार गांव में रजनीकांत के घर आ पहुंची। लेकिन परिजनों ने उसके लिए घर का दरवाजा बंद कर दिया। वहीं वह घर में प्रवेश करने पर अड़ी हुई थी। इसे देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ घर के बाहर जुट गई थी। इसके बाद पीड़ित महिला ने इसकी सूचना एसपी सहित अन्य अधिकारियों को दी।

संबंधित खबर -