पटना के बाद खगड़िया में BDO ने दो भाइयों पर बरसाई लाठियां, जांच का आदेश

 पटना के बाद खगड़िया में BDO ने दो भाइयों पर बरसाई लाठियां, जांच का आदेश

खगड़िया जिले के परबत्ता के BDO अखिलेश कुमार का आईटी भवन में दो छात्रों को बेरहमी से लाठी से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है I उसके बाद DM ने नगर निकाय चुनाव से उनको अलग कर दिया है। बताया जा रहा है कि लेलिननगर तेमथा के संजीत कुमार व उनके भाई सुप्रभात कुमार जाति व आवासीय प्रमाण पत्र बनवाने को लेकर आवेदन देने सोमवार को आईटी भवन पहुंचे थे। इसी बीच BDO व छात्र के बीच पहले तू-तू मैं-मैं हुई, फिर देखते ही देखते BDO ने दोनों भाइयों पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। 

आपको बता दें इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि AB Bihar News इस घटना का पुष्टि नहीं करता है I वही, 10 सितंबर से नगर निकाय चुनाव को लेकर आईटी भवन में नामांकन कार्य चल रहा है। प्रशासन द्वारा सुबह के 11 बजे से 3 बजे तक नामांकन का समय निर्धारित किया गया है,  इसलिए इस समय में सरकारी कर्मी छोड़ आमलोगों की आवाजाही पर पाबंदी लगा दी गई है। 

जानकारी के अनुसार बीते सोमवार को BDO छात्र को देखकर बेरहमी से लाठी लेकर पीटने लगे। इधर बीडीओ वायरल होने को लेकर डीएम आलोक रंजन घोष ने बताया कि तत्काल प्रभाव से नगर निकाय चुनाव से BDO को हटा दिया गया है। वहीं उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है। इस मामले में ADM की अध्यक्षता में जांच की जाएगी और जो दोषी होगा उसपर कार्रवाई की जाएगी। 

संबंधित खबर -