अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद, फैंस मना रहे मन्नत के बाहर दिवाली

 अभिनेता शाहरुख खान  के बेटे आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद, फैंस मना रहे मन्नत के बाहर दिवाली

मुंबई ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका आखिरकार मंजूर हो गई है। ऐसे में आज गुरुवार के दिन खान परिवार के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है। एक ओर जहां शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर दिवाली जैसा माहौल है। वहीं दूसरी ओर आर्यन की जमानत याचिका मंजूर होने के बाद अभिनेता की पहली तस्वीर सामने आई है।

दरअसल, आपको बता दें न्यूज एजेंसी ANI ने दो खान तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शाहरूख खान मुस्कुराते हुए वकील सतीश मानशिंदे की लीगल टीम के साथ नजर आ रहे हैं, जो आर्यन खान के ड्रग्स केस संभाल रही है। सतीश की टीम ने कहा, ‘आर्यन खान को आखिरकार बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। जब से आर्यन को गिरफ्तार किया गया तब से अभी तक कोई कब्जा नहीं, कोई सबूत नहीं, कोई उपभोग नहीं, कोई साजिश नहीं…. सत्यमेव जयते।

वही, आर्यन खान की जमानत मंजूर होने के बाद शाहरुख खान के फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई है। बड़ी संख्या में फैन्स, शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर जमा हैं और सेलिब्रेट कर रहे हैं। फैन्स एक ओर जहां आतिशबाजी कर रहे तो वहीं दूसरी ओर आर्यन के लिए चीयरिंग भी कर रहे हैं। साथ ही साथ ट्विटर पर न सिर्फ आर्यन खान बल्कि मन्नत ट्रेंड हो रहा है। कोर्ट ने आर्यन के अलावा मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट को भी जमानत दे दी है। लेकिन, अदालत से अभी आदेश की कॉपी न मिलने के कारण तीनों को शुक्रवार या शनिवार तक जेल में ही रहना होगा।

संबंधित खबर -