PATNA IGIMS Hospital में घंटो इंतजार के बाद बेड नही मिला, पिता की बेटे के हाथों में मौत हो गई

 PATNA IGIMS Hospital  में घंटो इंतजार के बाद बेड नही मिला, पिता की बेटे के हाथों में मौत हो गई

बिहार में पटना के आइजीआइएमएस हॉस्पिटल में शनिवार को घंटों इंतजार करने के बाद भी बेड नहीं मिलने से पिता की मौत बेटे के हाथों में ही हो गयी। सूत्रों से मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव होने उपरांत मुजफ्फरपुर से पिता को लेकर मां और बेटे पटना के आइजीआइएमएस हॉस्पिटल में पहुंंचे।
अस्पताल के चिकित्सकों से अपने पति की जान बचाने के लिए विनती कर रही थी। लेकिन चिकित्सक ने बताया कि बेड अस्पताल में खाली नहीं है तो हम क्या करें। बेटा के द्वारा भी बेड के लिए काफी प्रयास किया लेकिन घंटों इंतजार के बाद भी बेड नहीं मिला।
यहां बेड नहीं मिलने पर बेटे ने पिता को दूसरे अस्पताल ले जाने के लिए गाड़ी में बैठाने लगे। किसी तरह पुत्र ने पिता को कोविड वार्ड के नजदीक गेट पर लाया था लेकिन मरीज की हालत पूरी तरह गंभीर हो गयी थी। पिता को कार से निकालने के दौरान ही बेटे के हाथ में ही पिता की मौत हो गई।
मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने कहा कि मरीज की मौत हो गई है। यह सुनकर स्ट्रेचर पर पिता को रख कर बेटा जमीन पर बैठ गया। पति की मौत हो जाने के बाद मां रो-रो कर बेहोश हो जा रही थी। बेटा मां से रोते-रोते बोल रहा था कि पटना लाए थे पापा को बचाने के लिए लेकिन उनकी मौत हो गयी।
किसी खास अपने को आंखों के सामने मरते देखना बहुत ही दर्दनाक होता है। अपने को खोने का दर्द मां व बेटे की आंखें में साफ तौर पर दिखाई दे रहा था। मां-बेटा को रोता देख मौके पर मौजूद अन्य लोगों के आंखों में भी आंसू आ गये। बेटा परिजनों को कुछ देर बाद फोन पर सूचना देने लगे कि हम लोगों को छोड़ कर पापा चले गये। यह कहकर बेटा मां के गले लगकर रोने लगा। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -