अजय करने वाले हैं वेब सीरीज की दुनिया में धमाका, जारी किया टीजर.

 अजय करने वाले हैं वेब सीरीज की दुनिया में धमाका, जारी किया टीजर.

बॉलीवुड में सुपरस्टार सजे देवगन हमेशा दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आते रहते है. उनके फैन्स भी उनसे कुछ अलग और कुछ नया करने की उम्मीद लगाए रहते है, जिसको अजय कभी निराश नहीं करते. उसी कड़ी को आगे बढाते हुए अजय देवगन अब वेबसीरिज की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे है. उन्होंने OTT प्लेटफ़ॉर्म पर अपने नए वेब सीरिज की घोषणा कर दी है. जल्द ही वह “रूद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस” के साथ दर्शकों के सामने नजर आयेंगे.

अजय ने रूद्र : द एज ऑफ़ डार्कनेस का टीजर रिलीज कर दिया है. अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जानकारी देते हुए अजय ने लिखा कि यह एक किलर वेब सीरिज होने वाला है. इसको हॉट स्टार स्पेशल पर रिलीज किया जायेगा. जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा कि ‘क्राइम थ्रिलर हॉट स्टार स्पेशल “रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस” का एलान करते हुए खुशी हो रही है। यह एक “किलर” साबित होने वाला है।’ सीरीज को मुंबई के अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया जाएगा.

अजय ने बताया कि उनकी हमेशा से कोशिश रहती है कि वह अलग तरह की कहानियों में काम करें. इससे देश का मनोरंजन स्तर बढ़ेगा. ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म उन्हें आकर्षित करता है. आने वाले वेब सीरिज में वह पुलिस वाले की भूमिका में नजर आयेंगे. अजय इससे पहले भी कई फिल्मों में पुलिस वालों की भूमिका में नजर आ चुके है. इस भूमिका में सिंघम उनकी यादगार फिल्म मानी जाती है.

बता दे कि कुछ दिन पहले अजय ने अपनी एक और फिल्म “गोबर” का भी ऐलान किया था , जिसके बाद उनके चाहने वालों ने उसके पोस्टर को लेकर खूब सराहा था. अब वह वेब सीरिज की दुनिया में डेब्यू करने जा रहें है.  

संबंधित खबर -