मुफ्फसिल क्षेत्र गादी श्री रामपुर पंचायत जाने वाली सभी रास्ते हैं जर्जर, माले ने लिया संज्ञान, आंदोलन का दिया चेतावनी

 मुफ्फसिल क्षेत्र गादी श्री रामपुर पंचायत जाने वाली सभी रास्ते हैं जर्जर, माले ने लिया संज्ञान, आंदोलन का दिया चेतावनी

गिरिडीह-: भाकपा माले के सोनू रवानी, रंजीत सिंह, मुन्ना साव, राजेश दास की अगुवाई में सुबह श्रीरामपुर में प्रवेश करने वाला रास्ता से लेकर श्रीरामपुर ग्राम तक सड़क का निरीक्षण किया। माले के गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा ने भी सुबह सात बजे माले के अधिकारी और सदस्यो को लेकर पूरे रास्ते का निरीक्षण किया। इस बाबत श्री सिन्हा ने कहा कि बात बिल्कुल सही पाई।

श्री सिन्हा ने कहा की झारखंड को बने बाईस साल हो गए है, श्रीरामपुर पंचायत में लाखो लोग रहते होंगे, हजार घर है, किंतु इस पंचायत में रास्ते को लेकर सभी त्रस्त है, कोई सुध नहीं लेता, प्रतिनिधि इस इलाके में सिर्फ चुनाव में आते है वोट लेने के लिए, प्रतिनिधि को और उनके सदस्य को बाकी दिनों में देखा नहीं जाता है, बीजेपी थी उस समय भी जनता छली गई अभी जेएमएम है इसका भी बीजेपी जैसा ही हाल है, इस पंचायत में कई फैक्ट्री है, सभी फैक्ट्री वाले रास्ते को जाम करते है, ट्रक खड़ा रहता है, एंबुलेंस तक सही तरीके से जा नहीं सकता है।

श्री सिन्हा ने सर्वमंगला क्राफ्ट, कूट प्लांट के गेट पर भी गए किंतु गेट जब खोलने को बोला गया तो दरवान यह बोलकर भाग गया की मालिक को बुलाते है, सिन्हा सिर्फ बात करने गए थे, रास्ता को जाम लगाने वाला यही फैक्ट्री है ट्रक जो माल लेकर आता है उसको गेट बंद करके रास्ते में खड़ा करने के लिए मजबूर किया जाता है, ग्रामीण त्रस्त है, जनप्रतिनिधि और संबंधित अधिकारी, प्रशासन को कोई लेना देना नहीं है। आज के कार्यक्रम की अगुवाई माले नेता सोनु रवानी, जगदीश राम, मुन्ना साहू, राजू सिंह, राजेश दास, अजय रजवार, मुकेश पोद्दार, सूरज गुप्ता, राहुल कुमार, संजय शर्मा समेत दर्जनों ग्रामीण ने इस मामले पर कड़ा प्रतिक्रिया दिया है।

माले के सभी सदस्यों ने कहा कि इस इलाके में जनता की आकांक्षावो से खेलने का काम हमेशा राजनीतिक पार्टी की है,जिन जिन पार्टी को जनता ने वोट किया है, उसने जनता को छला है अबकी सरकार भी कुछ सड़को का शिलान्यास करती है किंतु हमारा पंचायत का कोई सुध लेने वाला नहीं है,माले पर भरोसा लोगो का बढ़ रहा है,जल्द होगा बड़ा आंदोलन,मोहनपुर पंचायत, मटरूखा,चुंजका,पूर्णनगर पंचायत के आलावा मुफ्फसिल, पिरटांड़ और शहरी इलाके में भी है रास्ता खराब,माले सभी जगह का उजागर करेगा।

संबंधित खबर -