पटना सिटी में बंदूक दिखाकर Amazon कर्मचारी से 7 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

 पटना सिटी में बंदूक दिखाकर Amazon कर्मचारी से 7 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी पटना के पटना साहिब इलाके में बेखबर अपराधियों ने एक निजी कंपनी के कर्मचारी से ₹700000 लूट लिए। यह घटना पटना सिटी के लिंक रोड पथ गुरु गोविंद सिंह की है। बेखौफ अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे। अपराधियों ने हथियार के बल पर इस लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद पुलिस को जैसे ही इस मामले की जानकारी हुई मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। जिस व्यक्ति से लूट की घटना अंजाम दी गई है। वह व्यक्ति एक ऑनलाइन कंपनी का स्टॉफ है। जिस व्यक्ति के साथ लूट की घटना अंजाम दी गई है वह अमेजॉन नाम की ऑनलाइन कंपनी में काम करता था।

पीड़ित ने बताया कि, ‘मैं अमेजन कंपनी का कर्मचारी हूं और जीरो माइल ऑफिस से गुलजार बाग सेंट्रल बैंक में 7 लाख रुपए जमा करने जा रहा था।’ इसके बाद उसने बताया कि कैसे ‘दो बाइक पर सवार 4 अपराधियों ने मुझे घेर लिया और बंदूक की नोक पर बैग में भरे 7 लाख रुपए लूटकर भाग गए।’ साथ ही उन्होंने ‘मेरी बाइक की चाबी छीन ली और भाग गए।’ वही सूचना पर पहुंची पुलिस पूरी घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

संबंधित खबर -