समस्तीपुर में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से लूटे 16 लाख 76 हजार रुपये

 समस्तीपुर में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से लूटे 16 लाख 76 हजार रुपये

बिहार के समस्तीपुर जिले से बैंक लूट की घटना सामने आई है। जहां बीते दिन शनिवार को हथियारबंद बदमाशों ने बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 16 लाख 76 हजार रुपये लूट लिये। लूटने के बाद बदमाश आसानी से भाग निकले। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

सेल sale

जानकारी के मुताबिक, बैंक लूटने के लिए करीब चार की संख्या में बदमाश आए थे। बदमाश शनिवार दोपहर बजे हथियार के साथ बैंक में पहुंचे। शाखा में घुसने के साथ ही चारों बदमाशों ने बैंक कर्मियों को हथियार दिखा कर बंधक बना लिया। बदमाश अपनी पहचान छुपाने के लिए एक हेलमेट पहन रखा था जबकि बाकी तीन के चेहरे पर मास्क था। इतना ही नहीं बदमाशों ने बैंक कर्मियों के साथ धक्का मुक्की भी की। उसके बाद बदमाशों ने बैंक कर्मियों से चाबी ले ली और कैश काउंटर व चेस्ट से 16 लाख 76 हजार रुपया लूटकर फरार हो गए।

बदमाशों के भागने के बाद बैंक कर्मियों ने लूट की घटना की सूचना मुसरीघरारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस की टीम आनन-फानन में बैंक पहुंची और घटना की छानबीन शुरू कर दी।वही, दरभंगा से आईजी भी समस्तीपुर पहुंचे और एसपी के साथ बैंक जाकर मामले की तहकीकात की। उन्होंने संबंधित पुलिस अधिकारियों को लूट में शामिल सभी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

संबंधित खबर -