Arrah News: आरा में बालू घाट पर कई राउंड फायरिंग, 2 मजदूरों की मौत, एक घायल

 Arrah News: आरा में बालू घाट पर कई राउंड फायरिंग, 2 मजदूरों की मौत, एक घायल

बिहार के आरा जिले के बालू घाट पर आज गुरुवार सुबह अंधाधुंध फायरिंग में दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है । सोन के दियारा में बालू घाट पर आपसी वर्चस्व को लेकर अंधाधुंध फायरिंग की गई। कई राउंड गोलीबारी की खबर सामने आ रही है । पूरी घटना कोईलवर थाना क्षेत्र के कमालूचक बालू घाट की है ।

मिली जानकारी के अनुसार कमालूचक बालू घाट का टेंडर हुआ था । घाट मलिक ने उस टेंडर को सरेंडर कर दिया था । इसके बाद से अवैध खनन माफिया की नजर उस घाट पर थी । ये लोग चोरी छुपे अवैध खनन करते रहते थे । इसी बीच आज गुरुवार तड़के कमालूचक बालू घाट पर फायरिंग की घटना हो गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई । जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है ।

आपको बता दें मृतक दोनों व्यक्ति की पहचान हो गई है । एक व्यक्ति सारण जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के चकिया गांव का रहने वाला सुदर्शन राय (40 वर्ष) है तो दूसरा भी इसी गांव का रहने वाला विकास महतो (20 वर्ष) है । जख्मी व्यक्ति का नाम पुनर्वाशी महतो (40 वर्ष) बताया जा रहा है । शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । घायल व्यक्ति का कहना है कि कोईलवर थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव के बधार में उसका खेत है । उसने खेत में हरी सब्जी लगाई थी । रोज की तरह घर से खाना खाकर वो खेत में रखवाली करने के लिए मचान पर सोया हुआ था । इसी बीच 10 से 15 की संख्या में आए लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी ।

उधर मृतक सुदर्शन राय के पिता तुलसी राय ने बताया कि बुधवार की रात सुदर्शन राय घर से खाना खाने के बाद बालू घाट पर काम करने के लिए गया था । उसी दौरान बालू घाट पर गोलीबारी हुई जिसमें उसके बेटे समेत दो लोगों की मौत हो गई है । घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है । इस मामले में भोजपुर के एसपी नीरज कुमार ने बताया कि दो लोगों की मौत हुई है । घटना सुबह के तीन बजे की बताई जा रही है । कमालूचक बालू घाट पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है ।

संबंधित खबर -