अरविंद केजरीवाल की पत्नी कोरोना संक्रमित हुई, सीएम ने खुद को किया होम क्वारंटाइन

 अरविंद केजरीवाल की पत्नी कोरोना संक्रमित हुई, सीएम ने खुद को किया होम क्वारंटाइन

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना जांच रिपोर्ट पोजिटिव आने के उपरांत सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिये है। सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी होम आइसोलेषन में है।
आज सुबह मंगलवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट द्वारा कहा कि आज से राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन शुरू हो गया है। लॉकडाउन का निर्णय आपके स्वास्थ्य और सुरक्षा के मद्देनजर लगाया गया है। कृप्या लॉकडाउन में घर पर रहे और कोरोना संक्रमण से बचे।
राजधानी दिल्ली में सोमवार को भी कोरोना संक्रमितों में काफी बढ़ोतरी देखी गयी। कोरोना संक्रमितों के 23000 से ज्यादा नए मामले दर्ज किए है तथा कोरोना संक्रमितों के 240 मरीज की मौत हो गयी। दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार दिल्ली में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 76887 पहुंच गई है। देष की राजधानी दिल्ली में कोरोना के रिकवरी रेट से ज्यादा कोरोना संक्रमण के नए मामले बढ़ने से एक्टिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।
कोरोना संक्रमितों के रिकवरी रेट कम होकर 89.82 फिसदी हो गई है। राजधानी दिल्ली में कोरोना महामारी से मृतकों की संख्या बढ़कर 12121 पहुंच गयी है। बीते चौबिस घंटे में 90696 कोरोना के सैंपलों की जांच की गयी। इसके साथ ही 2.61 करोड़ से ज्यादा लोगों की कोरोना जांच हो गई है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -