तेजस्वी के कुशेश्वरस्थान निकलते ही लालू प्रसाद ने बड़े बेटे तेज प्रताप को मिलने बुलाया, तेज प्रताप ने पिता के सामने निकली मन की भड़ास

 तेजस्वी के कुशेश्वरस्थान निकलते ही लालू प्रसाद ने बड़े बेटे तेज प्रताप को मिलने बुलाया, तेज प्रताप ने पिता के सामने निकली मन की भड़ास

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बुलावे पर बड़े बेटे तेज प्रताप यादव आज सोमवार को राबड़ी आवास पहुंचे। तेज प्रताप जब राबड़ी आवास पहुंचे तो उस समय उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव राजद प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने के लिए कुशेश्वरस्थान निकले हुए थे। लालू प्रसाद ने राबड़ी देवी के साथ बैठकर तेज प्रताप को राजनीतिक गुर सिखाया। माता, पिता के साथ तेज प्रताप ने घंटों बातचीत की। उन्होंने अपने मन की पूरी भड़ास निकाली। उसके बाद उनका मन शांत हुआ।

आपको बता दें बता दें कि लालू प्रसाद यादव लगभग 3 साल के बाद रविवार को दिल्ली से पटना आए हैं। पटना आने के बाद लालू जब राबड़ी आवास पहुंचे तो तेज प्रताप को बाहर ही रोक दिया गया था। नाराज तेज प्रताप अपने आवास के बाहर यह कहकर धरने पर बैठ गए थे कि जब तक पिताजी (लालू यादव) उनके घर नहीं आएंगे, वह पूरी रात धरने पर बैठे रहेंगे। इसके बाद राजद अध्यक्ष अपने बड़े पुत्र के बगावती तेवर को देखते हुए मां एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ रविवार देर रात मिलने के लिए पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, लालू यादव के पटना आने के बाद एयरपोर्ट से साथ आये तेज प्रताप को राबड़ी आवास में प्रवेश की इजाजत नहीं दी गई। वह आवास के गेट से लौट गये और ऐलान कर दिया कि जब तक प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को पार्टी से नहीं निकालेंगे, तब तक हमारा राजद से कोई मतलब नहीं है। तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह पर आरोप लगाया कि पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने हमें धक्का देकर बाहर जाने को कहा। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि जगदानंद और संजय यादव नहीं चाहते कि मेरा परिवार एक साथ रहें।

संबंधित खबर -