औरंगाबाद : बिहार भगवान सूर्य की नगरी देव में मत्था टेक पवन सिंह ने की चुनावी कैंपेन की शुरुआत

 औरंगाबाद : बिहार भगवान सूर्य की नगरी देव में मत्था टेक पवन सिंह ने की चुनावी कैंपेन की शुरुआत

औरंगाबाद में भगवान भास्कर की नगरी देव में रविवार की शाम भगवान सूर्य का दर्शन कर पावर स्टार पवन सिंह ने चुनावी कैंपेन की शुरुआत की । आज सुबह 9 बजे से ही पवन सिंह के आने की सूचना सुनकर उनके प्रशंसकों की भीड़ सूर्य मंदिर में उमड़ पड़ी थी । निर्धारित समय से काफी देरी से पवन सिंह मंदिर पहुंचे । वहीं, मंदिर कमेटी ने भगवान भास्कर की प्रतीक चिह्न देकर उनका स्वागत किया । इस दौरान पवन सिंह ने सूर्य मंदिर के गर्भ गृह जाकर भगवान सूर्य के समक्ष मत्था टेका और पूजा अर्चना की ।

आपको बता दें पवन सिंह के पूजा पाठ करने के बाद प्रशंसकों में सेल्फी खींचने की होड़ मच गई । इस दौरान प्रशंसकों ने काराकाट में उनका साथ देने का भी नारा लगाया । हालांकि मीडिया से उन्होंने कोई बात नहीं की, लेकिन इतना जरूर कहा कि सूर्य साक्षात देव हैं और आज उनकी आराधना कर उनका आशीर्वाद मांगा और पूरा विश्वास है कि आदित्यनाथ का आशीर्वाद भी मिलेगा ।

मालूम हो कि भोजपुरी अभिनेता ने कहा जिस प्रकार देश की जनता ने उन्हें गायिकी और नायकी के क्षेत्र में अपना प्यार, दुलार, स्नेह और आशीर्वाद दिया है वही प्यार, दुलार, स्नेह और आशीर्वाद राजनीति की नई पारी में भी मिलेगा । उन्होंने बताया कि भगवान ही काराकाट में चुनावी कैंपेन की शुरुआत की जाएगी । बता दें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर पवन सिंह ने बड़ा ऐलान किया था । उन्होंने ऐलान किया था कि वो काराकाट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

संबंधित खबर -