पटना में 27 अप्रैल को ऑटो और ई-रिक्शा का हड़ताल, चालकों ने रखी है कई मांग  

 पटना में 27 अप्रैल को ऑटो और ई-रिक्शा का हड़ताल, चालकों ने रखी है कई मांग  

राजधानी पटना में 27 अप्रैल को ऑटो और ई-रिक्शा का हड़ताल रहेगा। सभी चालकों ने रविवार को हुई मीटिंग के बाद ये फैसला लिया है। पटना जंक्शन स्थित टाटा पार्क ऑटो स्टैंड में रविवार को ऑटो यूनियन संयुक्त संघर्ष मोर्चा की बैठक राजकुमार झा की अध्यक्षता में हुई। इसका संचालन अजय पटेल ने किया।

इसमें पहले से निर्गत ऑटो का पटना के परमिट को निरस्त कर जिला प्रशासन द्वारा रूट परमिट देने का विरोध किया गया। साथ ही परमिट के नाम पर ऑटो चालकों के आर्थिक दोहन और बिना वजह चुपके से ऑटो की फोटो खींचकर मोटा फाइन करने पर आक्रोश जताया। कहा कि प्रदूषण के नाम पर भी डीजल ऑटो को जबरन बंद करवाकर भी हजारों ऑटो चालकों का रोजगार छीन लिया गया। इसके बाद अब जाम के नाम पर ऑटो का परमिट नहीं देना और उसे रूट में बांध कर ऑटो चालकों के रोजगार को खत्म करने का खेल किया जा रहा।

आपको बता दें मोर्चा के पदाधिकारी पप्पू यादव ने कहा कि कम जगह में बड़ी-बड़ी बसों के परिचालन, सड़कों पर फुटपाथ दुकानदारों के अतिक्रमण और मेट्रो निर्माण की वजह से जाम लग रहा है, लेकिन जिला प्रशासन को सिर्फ ऑटो नजर आता है। मौके पर सुबोध कुमार, नवीन मिश्रा, बिजली प्रसाद, रवींद्र तिवारी, मुर्तजा अली,राजेश चौधरी, तनवीर आलम, नथुनी शाह, धर्मेंद्र पासवान,संतोष कुमार आदि मौजूद थे।

संबंधित खबर -