टेकऑफ से पहले नीतीश कुमार के पीछे बैठे थे तेजस्वी, विमान उड़ा तो बगल में बैठ दिखे… क्या बातचीत हुई..?

 टेकऑफ से पहले नीतीश कुमार के पीछे बैठे थे तेजस्वी, विमान उड़ा तो बगल में बैठ दिखे… क्या बातचीत हुई..?

Oplus_131072

लोकसभा 2024 के रिजल्ट आने के बाद बुधवार को सीएम नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुए । इस दौरान सीएम नीतीश और तेजस्वी यादव फ्लाइट में एक साथ बैठे । दरअसल, तेजस्वी यादव सीएम नीतीश के ठीक पीछे बैठे थे । पांव फैलाने में दिक्कत हो रही थी । तेजस्वी यादव को आगे बैठने के लिए विमान के कर्मचारियों ने सहायकों से आग्रह किया फिर तेजस्वी यादव और नीतीश साथ बैठ गए, लेकिन इस दौरान कोई बातचीत नहीं हुई ।

आपको बता दें कि दिल्ली में एनडीए और ‘इंडिया’ गठबंधन की आज बैठक होनी है । इसको लेकर सभी गठबंधन दल के नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं । सीएम नीतीश और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट से गठबंधन की बैठक में शामिल होने के लिए बुधवार को पटना से रवाना हुए । बिहार की राजनीति में यह चर्चा का विषय है । यह नजारा देखने के बाद लोगों के मन में कई सवाल उठने लगे हैं कि क्या सीएम नीतीश एक बार फिर पाला बदलने की तैयारी कर रहे हैं?

लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद देश की राजनीति का केंद्र अब बिहार से जुड़ गया है । दरअसल, एनडीए की जीत तो हुई है, लेकिन बीजेपी के पास जादुई आंकड़ा नहीं है । जिससे गठबंधन के अन्य दलों का महत्व बढ़ गया है । इस बीच सीएम नीतीश की पार्टी के शानदार परफॉर्मेंस ने सभी के ध्यान को आकृष्ट किया है । अब सीएम नीतीश का महत्व बढ़ गया है । दोनों गठबंधन के लोग सीएम नीतीश को अपने पाले में रखना चाहते हैं । इसको लेकर कई कयास भी लगाए जा रहे हैं और राजनीतिक सुगबुगाहट भी तेज हो गई है ।

संबंधित खबर -