शहनाज और दिलजीत की फिल्म ‘होसला रख’ रिलीज होने से पहले, एक्टर ने शेयर की, शहनजा के साथ फोटो

 शहनाज और दिलजीत की फिल्म ‘होसला रख’ रिलीज होने से पहले, एक्टर ने शेयर की, शहनजा के साथ फोटो

शहनाज और दिलजीत की फिल्म ‘होसला रख’ आज शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। उससे पहले दिलजीत दोसांझ ने शहनाज गिल के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें “मजबूत महिला” कहा है।उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं। आपको बता दें दिलजीत ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर पोस्ट की उसमें शहनाज और दिलजीत कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं। शहनाज फोटो में पीले रंग के आउटफिट में हैं जबकि दिलजीत लाल रंग के टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, ‘थैंक्स शहनाज, एक मजबूत महिला हो, ऐसे ही रहो।”

गौरतलब है कि टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई थीं। इस वजह से वह पब्लिक अपीरिंयस कम ही करती थीं। फैंस सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज की एक झलक के लिए तरस गए थे। लेकिन अब फैंस को शहनाज गिल फिल्म में फाइनली दिखाई देंगी। इस फिल्म के ट्रेलर को लोग पहले ही काफी प्यार दे चुके हैं।

अब यह देखना होगा कि फिल्म को कितना प्यार मिलता है। वही, शहनाज के अलावा फिल्म में सोनम बाजवा और शिंदा गरेवाल भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अमरजीत सिंह सरोन ने किया है। हौसला रख फिल्म के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं। फिल्म की बात करें तो इसमें पैरेंट्सी की जर्नी को दिखाया गया है। फिल्म में दिलजीत सिंगल फादर का भूमिका निभा रहे हैं।

संबंधित खबर -