अक्षय की “बेल-बॉटम” का टीज़र हुआ आउट

 अक्षय की “बेल-बॉटम” का टीज़र हुआ आउट

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड एंड मोस्ट टॉक अबाउट फिल्म ‘बेल बॉटम’ का धमाकेदार टीजर आउट हो गया है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर को शेयर किया है। फिल्म में अक्षय कुमार 80 के दशक के रेट्रो लुक में बेहद शानदार दिख रहे हैं और वे भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। 29 सेकेंड के वीडियो में अक्षय कुमार 80 के दशक के बेल बॉटम पैंट, कोट और मूंछों में नजर आ रहे हैं।

फिल्म में उनका लुक खूब पसंद किया जा रहा है। खास बात ये है कि टीजर में अक्षय कुमार एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

कोरोना काल में बनकर रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म बनी

बता दिया जाए कि कोरोना काल में ये ऐसी पहली फिल्म बनी है जिसने बिना किसी रोक के अपनी शूटिंग पूरी की है और इस तरह यह पेंडेमिक के दौरान शूटिंग शुरू करने के बाद खत्म करने वाली यह पहली फिल्म बन चुकी है। फिल्‍म की कहानी 1980 के इर्द-गिर्द बनी है। फिल्‍म में वाणी कपूर, लारा दत्‍ता और हुमा कुरैशी जैसी ऐक्‍ट्रेसेस भी अहम किरदारों में हैं। बताया जा रहा है कि फिल्‍म प्‍लेन हाइजैकिंग पर बेस्‍ड होगी। साथ ही अक्षय इसमें एक जासूस के रोल में दिखाई देंगे।

संबंधित खबर -