बेंगलुरु: zomato के डिलीवरी बाॅय ने आर्डर कैंसिल करने पर घूंसा जड़ दिया, आरोपी गिरफ्तार

 बेंगलुरु: zomato के डिलीवरी बाॅय ने आर्डर कैंसिल करने पर घूंसा जड़ दिया, आरोपी गिरफ्तार

कर्नाटक के बेंगलुरु अंतर्गत जोमैटो के डिलीवरी बाॅय ने आर्डर कैंसिल से नाराज होकर लड़की के चेहरे पर घूंसा मार दिया। पुलिस ने जोमैटो ऑनलाइन डिलीवर करने वाली कंपनी के आरोपी डिलीवरी बाॅय को गिरफ्तार कर लिया। बेंगलुरु की हितेशा चंद्रानी माॅडल एवं मेकअप कलाकार पर कथित हमले को लेकर पुलिस ने डिलीवरी बाॅय को हिरासत में लिया है। दरअसल देर से खाना लाने पर डिलीवरी बाॅय की शिकायत हितेशा चंद्रानी ने कर दी थी। इसके उपरांत आरोपी ने हितेशा चंद्रानी को घूंसा जड़ दिया।


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी जोमैटो के डिलीवरी बाॅय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं खाना डिलीवरी करने वाली कंपनी जोमैटो ने कहा कि आरोपी डिलीवरी बाॅय को अपने प्लेटफाॅर्म से हटा दिया है। इसके साथ ही हर संभव पीड़िता की मदद की जा रही है।
हुंआ यूं कि गत् मंगलवार को फूड डिलिवरी एप के द्वारा खाना आर्डर किया गया था। महिला ने खाना पहुंचाने में देरी होने पर आर्डर कैंसिल कर दिया।

इसके बाद आर्डर कैंसिल से नाराज डिलीवरी ब्याॅय ने हितेशा के घर जाकर एक घूंसा नाक पर दे मारा। घूंसा मारेन पर नाक से खून निकलने लगा। इसके बाद अस्पताल में हितेशा चंद्रानी को ले जाया गया।
पीड़िता ने इस घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हितेशा चंद्रानी ने कहा कि खाना लेने से मना करने के बावजूद डिलीवरी बाॅय घर में घुस गया। इसके बाद मैं तुम्हारा नौकर हूँ कहते हुए डिलीवरी बाॅय ने एक घूंसा नाक पर मार कर वहां से फरार हो गया।

संबंधित खबर -