बेतिया : सरकारी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में इंटर्न छात्रों ने मेल GNM और कर्मचारियों को जमकर पीटा, ये थी वजह

 बेतिया :  सरकारी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में इंटर्न छात्रों ने मेल GNM और कर्मचारियों को जमकर पीटा, ये थी वजह

बिहार के बेतिया में स्थित सरकारी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में आज गुरुवार को इंटर्न मेडिकल छात्रों और कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट हुई।इंटर्न छात्रों ने मेल GNM और चतुर्थ वर्गीय कर्मचारियों को जमकर मारा। दोनों पक्षों के बीच विवाद एक मरीज को भर्ती कराने को लेकर हुआ। दोनों पक्षों के बीच जमकर रोड़ेबाजी हुई।

इस घटना में अस्पताल के 3 कर्मचारी जख्मी हो गए है। जिनका इलाज अस्पताल के इमर्जेंसी में चल रहा है। कई छात्र भी घायल बताए जा रहे हैं। इंटर्न छात्रों ने इमरजेंसी में भी बवाल किया और तोड़फोड़ किया। जिसके कारण मरीजों के बीच अफरा-तफरी मच गई। अस्पताल के उपाधीक्षक श्रीकांत तिवारी ने पुलिस प्रशासन को मामले की सूचना दी।

सूचना मिलते ही SDO भारी संख्या में पुलिस बल अस्पताल परिसर पहुंचे। इस दौरान मामले का कवरेज करने गए मीडिया कर्मियों के साथ भी दुर्व्यवहार की खबरें हैं। आपको बता दें यह मामला एक मरीज को भर्ती करने के दौरान चतुर्थवर्गीय कर्मचारियों और एक इंटर्न छात्र के बीच बहस हो गई । धीरे धीरे सभी छात्र जुट गए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद दोनों तरफ से लोग आपस में भिड़ गए। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और कैंपस में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

संबंधित खबर -