भागलपुर : मकदूम साह दरगाह घाट पर बम ब्लास्ट, एक बच्चे की मौत

 भागलपुर : मकदूम साह दरगाह घाट पर बम ब्लास्ट,   एक बच्चे की मौत

भागलपुर से बम ब्लास्ट की खबर सामने आई है। आज सोमवार को नाथनगर के चंपानगर स्थित मकदूम साह दरगाह घाट पर बम विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गई। घटना आज सुबह 11.15 बजे की है। घटनास्थल से दो जिंदा बम अभी भी बरामद हुए है। मृत बच्चे की पहचान अमृत दास के रूप में हुई है। उसके पिता का नाम आनंद कुमार दास है। वह मकदूम साह दरगाह घाट चंपानगर का रहने वाला था।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नाथनगर थाना क्षेत्र मकदूम साह दरगाह घाट पर सोमवार की सुबह से बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान नया टिफिन देख कर एक बच्चे ने उसे उठा लिया। इस दौरान टिफिन उठाते ही जोरदार धमाके के साथ बम फट गया। बम ब्लास्ट वह बच्चा गम्भीर रूप से जख्मी हो गया।घायल बच्चे अमृत दास को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी।

आपको बता दें पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जिंदा बम को नष्ट करने की प्रयास कर रही है। घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गयी है। बम विस्फोट के बाद क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल है। बता दें कि पांच दिन के अंदर नाथनगर क्षेत्र में बम ब्लास्ट का यह तीसरा घटना है। 9 दिसंबर को नाथनगर स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास झाड़ी में रखे बम ब्लास्ट से एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी। 11 दिसंबर को मोमिनटोला में बम बलास्ट में ,3 बच्चे घायल हुए थे। इन मामलों का अभी तक खुलासा नही हुआ है। लगातार बम ब्लास्ट से लोगों में दहशत व्याप्त है।

संबंधित खबर -