भागलपुरः तेज रफ्तार स्काॅर्पियों ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी, बाइक सवार दोनों की मौत

 भागलपुरः तेज रफ्तार स्काॅर्पियों ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी, बाइक सवार दोनों की मौत

हमेशा एक दूसरे का साथ दिखने वाले दो दोस्त मोहम्मद गुफरान और मोहम्मद सैफ का एक साथ ही जिंदगी का साथ छोड़ना पड़ा। दोनों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। भागलपुर के हुसैनाबाद के अंतर्गत तेज रफ्तार स्काॅर्पियों ने बाल्टी कारखाने के पास एक तीव्र गति से आ रही स्काॅर्पियों ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोरदार था कि मोहम्मद गुफरान की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि मोहम्मद सैफ हाॅस्पिटल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया।


स्काॅर्पियों ने बाइक को जब इतनी जोरदार टक्कर मारी की बाइक फुटबाॅल की तरह हवा में दस सेकेंड तक रहने के बाद दूर जाकर गिरा।
गत् शुक्रवार को एक स्काॅर्पियों दोपहर समय गोरहठा चैक से बौंसी की जा रही थी। इसी दौरान हुसैनाबाद से बौंसी तरफ दोनों दोस्त बाइक से अपने घर वापस लौट रहे थे। इस बीच तेज रफ्तार स्काॅर्पियों ने बाल्टी कारखाने के नजदीक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। सीसीटीवी फुटेज में इस घटना का वीडियों कैद हो गया। हादसे के गाड़ी लेकर स्काॅर्पियो ड्राइवर फरार हो गया।
सड़क हादसे के उपरांत आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर बबरगंज थानाध्यक्ष पवन सिंह हादसे की जगह पहुंच कर जाम को हटवाया। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -