भागलपुरः पुलिस हिरासत में संजय यादव की मौत पर जदयू विधायक गोपाल मंडल का बयान

 भागलपुरः पुलिस हिरासत में संजय यादव की मौत पर जदयू विधायक गोपाल मंडल का बयान


बिहार के भागलपुर जिले के अंतर्गत पुलिस हिरासत में सरकारी कर्मी संजय यादव की मौत पर गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि नशे में सरकारी कर्मी संजय यादव नहीं, बल्कि बरारी पुलिस थी। पुलिसवालों ने नशे ने पीट-पीट कर मारा है। बेकसूर सरकारी कर्मी को पुलिस ने गले में गमछा बांधकर थाने घर से घसीटकर लाया। उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मी संजय यादव की मौत पुलिस की लापरवाही से हुई है।

जब सरकारी कर्मी के परिजन व बेटी ने पुलिस को रोकने की कोशिश की तो उसके साथ धक्का मुक्की की गयी। मृतक अपनी सफाई बार बार दे रहा था परन्तु पुलिस कुछ सुनने को तैयार नही था। गत् शुक्रवार को जदूय गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने पुलिस हिरासत मौत मामले को लेकर भागलपुर पुलिस पर जमकर बरसे और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल खड़े किए। जदयू विधायक ने कहा कि अधिकारियों के दबाव मेें यह रिपोर्ट दिया गया है। नेचुरल डेथ संजय यादव का नहीं हुआ बल्कि गला दबने से मौत हुई है।


उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में संलिप्त वरीय अधिकारियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए। नीतीश सरकार बिहार में शराबबंदी तो की मगर पुलिसवाले शराबबंदी का मजाक बना रहे है। सरकारी मुलाजिम इन दिनों बहक गए है। इस्माइपुर थानाध्यक्ष पर भी सवाल खड़े किए। इसके साथ बीडीओ, सीओ एवं कर्मचारियों की कार्यप्रणालियों पर भी सवाल खड़े किए।


जदूय विधायक ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार और डीजीपी से इस मामले में शिकायत करेंगे। उन्होंने बीस लाख रूपये की मांग पीड़ित परिवार हेतु की है साथ परिवार के एक सदस्य की नौकरी अनुकंपा के आधार पर देने की भी मांग की है।

संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -