भागलपुर : मकर संक्रांति पर दूध नहीं देने पर बदमाशों ने बेटे को गोली मारकर की हत्या

 भागलपुर :  मकर संक्रांति पर दूध नहीं देने पर बदमाशों ने बेटे को गोली मारकर की हत्या

भागलपुर जिले के नदी थाना क्षेत्र के अठहर बीघी खगड़िया बहियार में नया टोला भवनपुरा निवासी छात्र नीरज कुमार (18) की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी।बीते दिन घटना शुक्रवार अहले सुबह की बताई जा रही है। बदमाशों ने एक गोली सिर में और दूसरा गर्दन में मारी हैं।

घटना उस वक्त की है जब मृतक अपने पिता विलास मंडल के साथ अपने बासा पर सोया हुआ था। इसी दौरान बदमाशों ने सोये अवस्था में गोली मार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए भाग निकले। गोली लगते ही छात्र की घटनास्थल पर मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर एवं उसके पिता के हल्ला करने पर आसपास बासा पर सोये लोग मौके पर पहुंचे।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मकर संक्रांति के अवसर पर दही के लिए रंगदारी के तौर पर विलास मंडल द्वारा दूध नहीं देने पर आक्रोशित बदमाशों ने उसके पुत्र की हत्या कर दी। मामले की जानकारी पर शुक्रवार की सुबह पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना के जांच पड़ताल में जुट गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।

नदी थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर कुख्यात मौसम यादव सहित 6 पर प्राथमिकी दर्ज कर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

संबंधित खबर -