भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आत्महत्या मामले मे हुआ खुलासा, मौत से पहले लाइव में थी दिखी परेशान

 भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आत्महत्या मामले मे हुआ खुलासा, मौत से पहले लाइव में थी दिखी परेशान

बीते रविवार को वाराणसी के होटल में भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है की एक्ट्रेस बीते काफी दिनों से परेशान रहती थीं । मौत से एक रात पहले आकांक्षा दुबे ने लाइव आकर अपना ध्यान भटकाने की बहुत कोशिश की थी । वह इस लाइव सेशन में चाहने वालों के सामने रोती बिलखती दिखाई दी।

आपको बता दें ट्विटर पर आकांक्षा दुबे के लाइव के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जहां वह काफी परेशान दिख रही हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे आकांक्षा दुबे बेड पर बैठे हुए बेसुध नजर आ रही हैं। लेकिन लाइव के दौरान कोई शख्स लगातार आकांक्षा दुबे को मैसेज कर रहा था। लाइव के दौरान ही आकांक्षा दुबे का फोन कई बार बज कर रहा था ।

आकांक्षा दुबे का यह लाइव वीडियो इंटरनेट के गलियारों पर खूब वायरल हो रहा है । भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत से केवल उनके चाहने वाले ही नहीं बल्कि उनके साथ काम करने वाले उनके को स्टार भी काफी दुखी नजर आ रहे हैं। तो वहीं उनके प्रेमी और जाने-माने गायक समर सिंह एक्ट्रेस की मौत पर दुख जताने के बाद फरार हो चुके हैं । पुलिस की कार्यवाही में पता चला है कि आकांक्षा दुबे समर सिंह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं। यश कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया है कि बीते कुछ महीनों से एक्ट्रेस अपने काम को लेकर भी काफी परेशान थी।

संबंधित खबर -