भोजपुरी अभिनेत्री Akshara Singh को गोरखपुर आया पसंद, कहिए ये बात…

 भोजपुरी अभिनेत्री Akshara Singh को गोरखपुर आया पसंद, कहिए ये बात…

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा गोरखपुर से चुनाव लड़ने का मौका मिला तो जरूर लडूंगी। आपको बता दें कि शनिवार को बलबम की शूटिंग के लिए गोरखपुर आईं हुई थी। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने यह बात कही । उन्होंने यह भी कहा कि सिर्फ गोरखपुर ही नहीं पूरे उत्तर प्रदेश का जिस तरह से विकास हो रहा है इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा उनकी पूरी टीम को श्रेय जाता है।

इसके साथ ही आक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने गोरक्षनगरी के लोकेशन को देखकर कहा की गोरखपुर से मुझे प्यार हो गया है। यह शहर बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। शहर की खूबसूरती का तारीफ करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि गोरखपुर ने मेरा दिल जीत लिया है, मन तो कर रहा है यहीं पर घर बना लूं।

इतना ही नहीं अक्षरासिंह (Akshara Singh) ने कहा कि भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) बनाने वालों को अब भटकना नहीं पड़ेगा।इस क्षेत्र में रोजगार की अपार संभावनाएं हैं। यहां पर अधिक से अधिक फिल्म की शूटिंग हो इसके लिए वे खुद भी प्रयास करेंगी। जिस तरह से भोजपुरी फिल्म के लिए काम चल रहा है, इससे अब यूपी व बिहार के कलाकारों को मुंबई में धक्के खाने नहीं पड़ेंगे

संबंधित खबर -